ऑनलाइन पैसे कमाने के 5 बेस्ट तरीके ?

एफिलिएट मार्केटिंग

ऑनलाइन पैसे कमाने के 5 बेस्ट तरीके ? एफिलिएट मार्केटिंग क्या है ? एफिलिएट मार्केटिंग से हम ADVERTISEMENT करके कमा सकते है अब जानते है डिटेल में ?

finding the right affiliate marketing type
फिलिएट मार्केटिंग क्या है ?

अब जानते है इससे कमाने का तरीका ?

1. ऑनलाइन पैसे कमाने के 5 बेस्ट तरीके ? अब जानते है इससे कमाने का तरीका । किसी भी प्रोडक्ट का अपने एफिलिएट से लिंक शेयर करके जैसे :- इंस्टाग्राम , फेसबुक , वेबसाइट , ट्विटर , तरह के बहुत से तरीके है जिससे आप पैसे कमा सकते है लिंक शेयर करके।

यूट्यूब चैनल शुरू करके कैसे ?

2. ऑनलाइन पैसे कमाने के 5 बेस्ट तरीके ? जैसे की में आप लोगों को बता दू की आप सभी लोग यूट्यूब पर मूवी , कॉमेडी , व्लॉग , जैसे कई तरह की चीजे देखते होंगे। आपको यह जानकर काफी खुसी होगी की आप भी ये सब चीजे बना सकते है साथ के साथ ये सब बनाकर आप पैसे भी कमा सकते है। पर जैसे की में आपको बता दू इसके लिए सबसे पहले आपको अपने हुनर को दुनिया के आगे रखना होगा। अब आप सब सोच रहे होंगे की आप हुनर को पूरी दुनिआ के आगे कैसे रखे। तो आपको में बता दू की इसके लिए आपको सबसे पहले अपना एक यूट्यूब चैनल बनाना होगा। फिर आप उससे पैसे कमा सकते है।

fgbgh
यूट्यूब चैनल शुरू करे।

ऑनलाइन ट्यूशन पढ़ा कर ?

3. ऑनलाइन पैसे कमाने के 5 बेस्ट तरीके ? अगर आप एक काफी अच्छा अध्यापक बनना चाहते है तो मेरे पास आपके लिए एक काफी ही अच्छा सलाह है तो चलो में आपको बताता हु। सबसे पहले आपको एक यूट्यूब चैनल बनाना होगा फिर आपको उस चैनल पे पढाई की वीडियो बना के डालना होगा इससे भी खुसी की बात यह की आप लाइव आकर भी पढ़ा सकते है। फिर आप उससे भी पैसे कमा सकते है।

retfregferfgertgr
ऑनलाइन ट्यूशन पढ़ा कर

अपना खुद का वेबसाइट/ब्लॉग बनाकर ?

4. ऑनलाइन पैसे कमाने के 5 बेस्ट तरीके ? अगर आप को अपना ब्लॉगिंग चालू करना है तो अपना एक डोमिन खरीद कर आप ब्लॉगिंग चालू कर सकते है एंड ब्लॉगिंग चालू कर के आप आप लाखो कमा सकते है और हमरे up बिहार हर जगह के पूरा दुनिया इस से कमा रहे है और आप भी कमा सकते है तो आप आज से ही ब्लॉगिंग चालू करे और लाखो कमाओ।

011
अपना खुद का वेबसाइट/ब्लॉग बनाकर

स्पॉन्सरशिप ?

5. ऑनलाइन पैसे कमाने के 5 बेस्ट तरीके ? स्पॉन्सरशिप एक बहुत ही ज्यादा पीसा कामने का जरिया है और आप लोग जिस भी यूटूबेर को फॉलो करते होंगे तो आप को पता होगा की आपका यूटूबेर कुछ न कुछ प्रोडेक्ट के बारे में बता होगा और उनका इस से पीसा बनता और प्रचार करने के लिए औ कम्पनी से पीस्सा लेता और उस से उनका कामये होता है और आप भी कमा सकते है।

jjjjjjjjjj
स्पॉन्सरशिप ?

ऑनलाइन पैसे कमाने के 5 बेस्ट तरीके ?

ऑनलाइन पैसे कमाने के 5 बेस्ट तरीके ? तो दोस्तों आप लोगो को कैसा लगा ये 5 Tips आप लोगो को इस सब के जरिये पैसा कामना शिखना होगा क्यों आज समय है नहीं तो आप भटकोगे तो आप लोग कुछ अच्छा शिखो और पैसा कमाओ आप को केसा लगा ये टिप्स जरूर बताना।

ETRYT
8 Tips

ऑनलाइन पैसे कमाने के 5 बेस्ट तरीके ? यूट्यूब चैनल शुरू करके |अपना खुद का वेबसाइट/ब्लॉग बनाकर | एफिलिएट मार्केटिंग |फ्रीलांसिंगयूट्यूब | चैनल शुरू कर के ऑनलाइन ट्यूशन पढ़ा कर | सर्वे और रिव्यू करके | सोशल मीडिया की मदद से | स्पॉन्सरशिप

Blog Website kaise banaye

तो आज से ही सुरु करो और आगे बढ़ो ?

ऑनलाइन पैसे कमाने के 5 बेस्ट तरीके ? दोस्तों मेने बता दिया आप लोग ये सब को पढ़ो पर अपने स्किल को डपलमेंट करो। इस से आप ऑनलाइन पैसा कमा सकते है और अपने जीवन में सब कुछ कर पाएंगे और अपने सपने को नया उड़ान दे सकते हो तो आज से ही सुरु करो और आगे बढ़ो |

Share your love

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *